हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग: पेड़ से लटका मिला 22 वर्षीय युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 1, 2021, 7:22 PM IST

शिमला शहर से कुछ दूर ठियोग क्षेत्र की संधु पंचायत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है.

शिमला
ठियोग

ठियोग: सन्धु पंचायत में सोमवार दोपहर के समय दहशत का माहौल बन गया जब एक युवक को स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका हुआ पाया. दरअसल दिन के समय दो नेपाली मूल के व्यक्ति खेत से काम करके जब घर जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि उनके घर के सामने एक युवक पेड़ से लटका हुआ है. व्यक्ति को पेड़ से लटका देख दोनों लोग सहम गए और उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय लोगों और पंचायत प्रधान को दी. जिसके बाद सभी मौके पर पहुंचे.

सूचना मिलते ही DSP ठियोग लखवीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पाया की एक युवक पेड़ से लटका हुआ है जिसकी मौत हो चुकी है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों नेपाली व्यक्तियों के बयान दर्ज किए हैं.

वहीं, मृतक व्यक्ति की जेब से मोबाइल और एक पहचान पत्र मिला जिसके अनुसार व्यक्ति माहोरी पंचायत के पालठ गांव का रहने वाला है और उसकी उम्र 22 साल है वहीं, पिता का नाम चेतराम है. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को इस घटना की सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए ठियोग अस्पताल पहुंचाया गया.

डीएसपी ठियोग लखवीर सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है या ये हत्या का मामला है. उन्होंने कहा की पुलिस की टीम इस मामले के हर पहलू को बारिकी से देखेगी.

बहरहाल इस घटना के बाद स्थानीय पंचायत और गांव में दहशत का माहौल बन गया है. पंचायत के उप प्रधान प्रदीप सूद ने कहा कि इस तरह की घटना काफी दुखदायक है, लेकिन पुलिस मामले की तह तक जाकर हकीकत का पता लगाएगी.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में फंदे में खुद ही फंस गया 'शिकारी', भेजा गया रिहैबिलिटेशन सेंटर शिमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details