हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

SHIMLA: नाले में मिला महिला का सड़ा गला शव, जांच में जुटी पुलिस

रविवार देर शाम ढली पुलिस को सूचना मिली कि खनोर नाला में एक शव पड़ा है जो देखने में एक महिला का लगता है. सूचना मिलते ही ढली पुलिस खनोर पहुंची जहां नाले में पत्थरों के बीच एक महिला का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है. मृत महिला ने हरे रंग का कुर्ता व काले रंग की सलवार पहन रखी है. इस अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Nov 8, 2021, 10:12 AM IST

dead body of a woman found in shimla
dead body of a woman found in shimla

शिमला:राजधानी शिमला में एक महिला का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई है. महिला की पहचान नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम ढली पुलिस को सूचना मिली कि खनोर नाला में एक शव पड़ा है जो देखने में एक महिला का लगता है.

सूचना मिलते ही ढली पुलिस खनोर पहुंची जहां नाले में पत्थरों के बीच एक महिला का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है. मृत महिला ने हरे रंग का कुर्ता व काले रंग की सलवार पहन रखी है. इस अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

शव को आईजीएमसी के मृत घर में रखा गया है. शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा. थाना ढली में धारा 174 सीआरपीसी में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. शव के मिलने से शहर में सनसनी फैल गयी है. मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है. वहीं, यह भी जांच कर रही है कि यह शव कितने दिन पुराना है.

वहीं, पुलिस आसपास के थानों में पता लगा रही है की महिला के गुमशुदगी का मामला तो नहीं दर्ज हुआ था और आसपास के इलाकों में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है की कोई महिला लापता तो नहीं थी. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढे़ं-CRPF जवान ने साथी जवानों पर चलाई गोली, 4 की मौत, 3 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details