हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ओवरलोडिंग को लेकर CPIM का हल्ला बोल जारी, पर्याप्त बसों की व्यवस्था करने की मांग

By

Published : Jul 12, 2019, 8:04 PM IST

सीपीआईएम पार्टी का कहना है कि पर्याप्त बस सुविधा न होने से रामपुर, निरमण्ड, ननखड़ी, कोटगढ़, कुमारसैन क्षेत्र की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हिमाचल परिवहन निगम के पास ना तो पर्याप्त बसें हैं और ना ही पर्याप्त स्टाफ है. विभाग में ड्राइवर्स-कंडक्टर व तकनीकी कर्मचारियों के कई पद खाली पड़े हुए हैं.

CPM party protest in rampur

रामपुर: सीपीआईएम लोकल कमेटी ने शुक्रवार को रामपुर में परिवहन समस्या को लेकर प्रदर्शन किया. बंजार बस हादसे के बाद ओवरलोडिंग पर हो रही कार्रवाई के कारण लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

आनन-फानन में की गई इस कार्रवाई के बाद प्रदेश में परिवहन व्यवस्था पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गई है. लोगों को गंतव्यों तक पहुंचने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.
शुक्रवार को रामपुर में किए गए धरने प्रदर्शन के दौरान माकपा ने मांग रखी है कि ओवरलोडिंग में कार्रवाई से पहले सरकार बसों की व्यवस्था भी करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बसों की कमी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.

विरोध करती सीपीआईएम पार्टी

पार्टी नेताओं ने कहा कि पर्याप्त बस सुविधा न होने से रामपुर, निरमण्ड, ननखड़ी, कोटगढ़, कुमारसैन क्षेत्र की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हिमाचल परिवहन निगम के पास ना तो पर्याप्त बसें हैं और ना ही पर्याप्त स्टाफ है. विभाग में ड्राइवर्स-कंडक्टर व तकनीकी कर्मचारियों के कई पद खाली पड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस निर्णय के लिए जनता की सुरक्षा का तर्क देती है, लेकिन इस निर्णय से आम जनता व स्कूली छात्रों की सुरक्षा ही दांव पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details