हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इन्वेस्टर्स मीट पर CPIM विधायक राकेश सिंघा का तंज, बोले- कहने और करने में अंतर

By

Published : Nov 13, 2019, 3:11 PM IST

राकेश सिंघा ने धर्मशाला में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट को लेकर सरकार पर हमला बोला है. राकेश सिंघा ने कहा कि इन्वेस्टर मीट का कार्यक्रम सराहनीय है, लेकिन इस समय जब देश मे मंदी का दौर चल रहा है.

इन्वेस्टर्स मीट पर CPIM विधायक राकेश सिंघा का तंज

शिमला: प्रदेश में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट पर सीपीआईएम विधायक राकेश सिंघा ने निशाना साधा है. राकेश सिंघा ने धर्मशाला में आयोजित सरकार के इस महत्वकांक्षी कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि मंदी के दौर में पूंजीपति डर के साये में हैं, ऐसे में कहने और करने में बहुत अंतर है.

यही नहीं राकेश सिंघा ने सरकार पर आरोप लगाया है कि बिजली के पुराने प्रोजेक्ट को नया दिखाकर जनता को गुमराह किया जा रहा है. राकेश सिंघा ने कहा कि इन्वेस्टर मीट का कार्यक्रम सराहनीय है, लेकिन इस समय जब देश मे मंदी का दौर चल रहा है ऐसे में प्रदेश में उद्योगों का लगाने के लिए इन्वेस्टर दुविधा में हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

राकेश सिंघा ने कहा कि आज के समय मे मांग कम हो रही है ऐसे में उद्योगपति घबराहट में हैं. उनके कहने और करने में बहुत अंतर है. सरकार का काम सराहनिय है और सरकार को धरातल पर खरा उतरना है.

बता दें कि इन्वेस्टर मीट के बाद विपक्ष भी सरकार पर इस बात का दबाव बना रहा है कि आखिर सरकार कैसे नए निवेशकों को प्रदेश में उद्योग स्थापित करने के लिए क्या कर रही है. विपक्ष मांग कर रही है कि सरकार का ये कार्य धरातल पर कब दिखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details