हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

किन्नौर में वैक्सीनेशन का दूसरा चरण जारी, 122 पुलिस जवानों को अब तक लग चुकी है वैक्सीन

जिला किन्नौर में भी प्रथम चरण की वैक्सीनेशन के बाद दूसरा चरण शुरू हो गया है. डीएसपी हेडक्वार्टर किन्नौर विपिन कुमार ने बताया कि जिला में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पिछले तीन दिनों से किन्नौर पुलिस के जवानों, अधिकारियों व दूसरे स्टॉफ को कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है. ऐसे में जिला में अबतक करीब 122 जवानों को वैक्सीन लग चुकी है.

By

Published : Feb 13, 2021, 7:46 PM IST

Covid Vaccination second phase Start in kinnaur
डीएसपी हेडक्वार्टर किन्नौर विपिन कुमार

किन्नौरः देशभर में कोविड वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं, जिला किन्नौर में भी प्रथम चरण के बाद अब दूसरा चरण शुरू हो गया है, जिसमें राजस्व विभाग व पंचायतीराज के जन प्रतिनिधियों और पुलिस जवानों को स्वास्थ्य विभाग की ओर से वैक्सीन दी जा रही है.

122 जवानों को लगी चुकी है वैक्सीन

जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर किन्नौर विपिन कुमार ने बताया कि जिला में कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पिछले तीन दिनों से किन्नौर पुलिस के जवानों, अधिकारियों व दूसरे स्टॉफ को कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है. ऐसे में जिला में अबतक करीब 122 जवानों को वैक्सीन लग चुकी है.

वीडियो रिपोर्ट.

टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा कि जिला में अभी सैकड़ों पुलिस कर्मियों का कोविड पोर्टल पर टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन होना है और कुछ जवानों के रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं, जिन्हें वैक्सीन लगाई जाएगी. उन्होंने कहा कि जिला में तीनों ब्लॉकों में पुलिस जवानों को कोविड वैक्सीनेशन की जा रही है.

लोगों से अपील

डीएसपी ने कहा कि उन्होंने ने भी कोविड का टीका लगा लिया है और वे बिल्कुल स्वस्थ है. उन्होंने पुलिस जवानों व दूसरे लोगों से अपील की है कि कोविड वैक्सीन लगाने के बाद लोगों को किसी प्रकार का डर नहीं पालना चाहिए, क्योंकि कोविड वैक्सीन कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए बनाया गया है. यह मानव शरीर में कोरोना संक्रमण को खत्म करने में कारगर सिद्ध हो रहा है.

पढ़ें:बिलासपुर में जिला स्तरीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिता का होगा आयोजन, 30 खिलाड़ी भरेंगे दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details