हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग में कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ चक्का जाम, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

By

Published : Jul 28, 2020, 7:00 PM IST

ठियोग में मंगलवार को कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया और राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर चक्का जाम किया. राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर कांग्रेस के कार्यक्रर्ताओं ने एक घंटे तक चक्का जाम किया जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Congress protest in theog
कांग्रेस प्रदर्शन ठियोग

ठियोग: प्रदेश मे बढ़े बस किराये और पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार पर जमकर हमला कर रही है. ठियोग में मंगलवार को कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया और राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर चक्का जाम किया.

इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह, रोहड़ू के विधायक मोहनलाल बरागटा सहित कई आला नेता मौजूद रहे. राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर कांग्रेस के कार्यक्रर्ताओं ने एक घंटे तक चक्का जाम किया जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

वीडियो रिपोर्ट

इस दौरान मौके पर डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा और सड़क को खोलने के लिए नेताओं से अपील करता रहा लेकिन प्रदर्शनकारी तस से मस न हुए. स्थिति को बढ़ता देख एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार भी मौके पर पहुंचे औप उन्होंने सड़क को यातायात के लिए खोलने की अपील की लेकिन उनकी तरफ किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. इस दौरान पर्दशन कर रहे लोगो को विक्रमादित्य सिंह और कुलदीप सिंह राठौर ने संबोधित किया और केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर रोष जाहिर किया.

चक्का जाम के बाद कांग्रेस कार्यक्रताओं ने बाजार से होकर एसडीएम कार्यालय तक रैली निकाली और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस कार्यक्रताओं ने एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान जिला शिमला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार की जनविरोधी नीतियों का लगातार विरोध कर रही है और सरकार उनके खिलाफ मामले दर्ज कर रही है उन्होंने कहा कि देश में कोरोना की स्थिति गंभीर हो रही है और प्रदेश सरकार इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही बल्कि जनता पर किराया बढ़ाकर अतिरिक्त बोझ डाल रही है. कांग्रेस द्वारा सरकार का विरोध किया जाएगा और सरकार से इस फैसले को वापिस लेने की मांग लगातार की जाएगी.

ये भी पढ़ें:चंबा में पंचायत प्रधान को बर्खास्त करने की मांग, चहेतों की फर्जी हाजिरी लगाने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details