हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

विक्रमादित्य सिंह ने मनकोटिया को बताया ब्लैक मेलर, कहा: मानसिक रोगी हो चुके हैं 'मेजर'

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया को घेरा है. विक्रमादित्य सिंह ने मनकोटिया की आलोचना करते हुए कहा है कि मनकोटिया ने हमेशा ही ब्लैक मेलिंग की राजनीति की है.

By

Published : Sep 8, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Sep 8, 2019, 5:00 PM IST

डिजाइन फोटो

शिमला: कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया पर पलटवार करते हुए उन्हें मानसिक रोगी और ब्लैक मेलर बताया है. विक्रमादित्य सिंह ने मनकोटिया को अस्पताल में अपना इलाज करवाने की सलाह भी दी.

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर यात्रा भत्ते पर करोड़ो रूपये खर्च करने पर पलटवार किया है. विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया को मानसिक रोगी करार देते हुए उन्हें समय रहते किसी अस्पताल में अपना इलाज करवाने की सलाह दी है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अपनी राजनैतिक महत्वकांक्षा के चलते मनकोटिया भारी तनाव से गुज़र रहे हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मनकोटिया ने हमेशा से ही ब्लैक मेलिंग की राजनीति की है. मुख्यमंत्री रहते हुए वीरभद्र सिंह ने मनकोटिया को पूरा मान सम्मान दिया, लेकिन फिर भी वह वीरभद्र सिंह के खिलाफ हमेशा ही षड़यंत्र रचते रहे. इसी वजह से शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भी उनके इस चरित्र को देखकर उन्हें शाहपुर की राजनीति से ही बाहर कर दिया.

विक्रमादित्य ने कहा कि मनकोटिया लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए ऐसे बयान देते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ कोई भी टिपण्णी करने से पहले मनकोटिया अपने आप में झांक कर देखें. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के नाते किसी भी नेता को सरकारी कामकाज के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल की पूरी छूट होती है, तो क्या यह यात्रा भत्ते में आता है. बता दें कि मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर यात्रा भत्ते के नाम पर करोड़ो रुपये खर्च करने का आरोप लगाया था.

Last Updated : Sep 8, 2019, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details