हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रियंका गांधी का शिमला आने का कार्यक्रम तय, 15 अगस्त को पहुंचेंगी शिमला

By

Published : Aug 13, 2020, 5:24 PM IST

प्रियंका गांधी 15 अगस्त को शिमला प्रवास के लिए आएंगी. बता दें कि प्रियंका गांधी ने बीते दिनों ही प्रदेश सरकार से शिमला के छराबड़ा स्थित अपने बंगले में रहने की अनुमति मांगी थी. उन्हे शिमला आने की अनुमति मिल चुकी है.

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी वाड्रा हिमाचल दौरा

शिमलाः कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 15 अगस्त को शिमला प्रवास पर आएंगी. प्रियंका गांधी दिल्ली से सड़क मार्ग से होते हुए राजधानी पहुंचेगी और शिमला के छराबड़ा में अपने आशियाने में रहेंगी. सूत्रों के अनुसार उनके साथ अन्य पारिवारिक सदस्य भी आ सकते हैं.

बता दें कि प्रियंका गांधी ने बीते दिनों ही प्रदेश सरकार से शिमला के छराबड़ा स्थित अपने बंगले में रहने की अनुमति मांगी थी. उन्हें शिमला आने की अनुमति मिल चुकी है. उसके बाद ही प्रियंका गांधी के शिमला आने का कार्यक्रम फाइनल हुआ है.

प्रदेश सरकार की शर्त है बाहर से आने वाले को अपने साथ कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लानी होगी. साथ ही उसे 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहना होगा. ऐसे में प्रियंका गांधी को कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट साथ लानी होगी.

सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी ने शिमला आने के लिए अनुमति के लिए भेजे गए आवेदन में प्रशासन की सभी शर्तों का पालन करने ओर अपने निजि बंगले में ही रहने की बात कही है. प्रियंका गांधी के साथ उनके परिवार के सदस्य और कुछ परिवार के दोस्त आएंगे.

बता दें प्रियंका ने हाल ही में दिल्ली में अपने सरकारी आवास को खाली किया है और अपने व्यस्त राजनीतिक जीवन से ब्रेक लेना चाहती हैं. इसलिए वह शिमला से करीब 14 किलोमीटर दूर छराबड़ा की सुंदर वादियों में स्थिति अपने बंगले में कुछ दिन गुजारना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें-विक्रमादित्य सिंह ने CM पर साधा निशाना, कहा- PM मोदी की नसीहत भी भूले मुख्यमंत्री

ये भी पढ़ें-कुलदीप राठौर ने प्रणब मुखर्जी के निधन को लेकर की गई पोस्ट पर मांगी माफी

ABOUT THE AUTHOR

...view details