हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

80 देश के राजदूतों को संबोधित करेंगे सीएम जयराम, बताएंगे अपना प्लान

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को विदेश मंत्रालय के सचिव ने विदेश मंत्रालय के तत्वावधान में आयोजित करने पर सहमति व्यक्त कर दी है. साथ ही आयोजन के लिए हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Jun 24, 2019, 9:28 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

शिमला: हिमाचल सरकार की प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (7 से 8 नवंबर) के विषय पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 10 जुलाई 2019 को लगभग 80 देशों के हेड ऑफ मिशनज (राजदूतों) को नई दिल्ली में संबोधित करेंगे. इस बात की जानकारी मुख्य सचिव बीके अग्रवाल ने दी.

मुख्य सचिव ने आयोजन से सम्बन्धित व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए नई दिल्ली में विदेश मंत्रालय के आर्थिक सम्बन्ध मंत्रालय के सचिव (भारत सरकार) टीएस तिरुमूर्ति से मुलाकात की. बीके अग्रवाल ने कहा कि हेड ऑफ मिशनज के साथ मुख्यमंत्री की बैठक से हिमाचल प्रदेश को अन्य देशों से निवेश आकर्षित करने में मदद मिलेगी.

ग्लोबल इंवेस्टरर्ज मीट को सफल बनाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं. विभिन्न देशों के निवेशकों को आकर्षित करने के लिए उन्हें राज्य की निवेश क्षमताओं बारे में जागरूक करने के लिए एक विस्तृत प्रस्तुति दी जाएगी. विदेश मंत्रालय के सचिव ने बैठक को विदेश मंत्रालय के तत्वावधान में आयोजित करने पर सहमति व्यक्त कर दी है. साथ ही आयोजन के लिए हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details