हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM Jairam Thakur: आम आदमी पार्टी का अस्तित्व देश में कहीं भी नहीं, पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर

By

Published : Jun 26, 2022, 6:40 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का भविष्य ना तो पंजाब में है और ना ही देश में और हिमाचल में तो बिल्कुल (CM Jairam Thakur targeted the Aam Aadmi Party) ही नहीं है. वहीं, प्रदेश में बरसात के समय आने वाली आपदा से निपटने की तैयारियों पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि संबंधित विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं.

CM Jairam Thakur
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला:आम आदमी पार्टी का भविष्य ना तो पंजाब में है और ना ही देश में और हिमाचल में तो बिल्कुल ही नहीं है. यह बात पंजाब में आम आदमी पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कही. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का हिमाचल (CM Jairam Thakur targeted the Aam Aadmi Party) में कोई अस्तित्व नहीं है. सीएम ने पंजाब में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया. सीएम ने कहा कि जिस तरह खालिस्तान के झंडे और नारे खुलेआम लग रहे हैं, वहां कानून व्यवस्था की स्थिति दयनीय हो चुकी है. सीएम ने कहा कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं है. हिमाचल के लोग इस बात को भली भांति समझते हैं.

बरसात के लिए व्यवस्था को लेकर बोले जयराम: प्रदेश में बरसात के समय आने वाली आपदा से निपटने की तैयारियों पर बोलते हुए सीएम (CM Jairam on rainy season) ने कहा कि संबंधित विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं. अगर कहीं पर सड़क को क्षति होती है तो उसे तुरंत ठीक किया जाए. ताकि आगामी सेब के सीजन प्रभावित न हो, इस बात का ध्यान रखने को भी कहा गया है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐसे स्थान जहां पर लैंडस्लाइडिंग की घटना है होती है, वहां पर्यटकों की आवाजाही पर भी विराम लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी बारिश के कारण कई स्थानों पर स्थिति गंभीर हो जाती है. ऐसे में अधिकारियों को ऐसे स्थान चिन्हित कर अलर्ट रहने को कहा गया है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

मुख्य सूचना आयुक्त का नाम तय न होने पर ये बोले सीएम: मुख्य सूचना आयुक्त का (Himachal Chief Information Commissioner) नाम तय न होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ कागजी कार्रवाई पूरी ना होने के कारण कल नाम फाइनल नहीं हो पाया. लेकिन शीघ्र ही अगली डेट तय करके नाम फाइनल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें:Say No To Drugs: शराब की बिक्री से करोड़ों रुपये एकत्र करने वाले एक्साइज विभाग ने दिया शराब न पीने का संदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details