हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम जयराम ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों से बात कर CBI जांच की सिफारिश करेंगे

By

Published : Mar 19, 2021, 1:12 PM IST

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा मौत मामले में सीएम जयराम ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है, तब तक इंतजार करना चाहिए. जब रिपोर्ट आ जाएगी, तभी कुछ कहा जा सकता है.

फोटो
फोटो

शिमला: सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है. सांसद की संदिग्ध हालत में मौत कई गंभीर सवाल पैदा करती है. विपक्षी दल मामले में सीबीआई की जांच की मांग कर रही है.

नेता प्रतिपक्ष ने उठाया मामला

मामला हिमाचल प्रदेश विधानसभा में भी उठा. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि रामस्वरूप शर्मा में जीने की इच्छा थी तभी तो उन्होंने कोरोना का टीका लगवाया. उनके बेटे ने भी न्यायिक जांच की मांग की है. विपक्ष भी जांच चाहता है. हकीकत सामने आनी चाहिए.

इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि संसद की मौत बहुत दुखद है. वे बेहद सरल थे. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. हमें इंतजार करना चाहिए. इस दुखद मौत पर सोशल मीडिया में एक जगह बड़ी ही गलत टिप्पणी की गयी है. ये उचित नहीं है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक करना होगा इंतजार

सीएम ने कहा कि परिजन भी इस बात को बोल रहे हैं कि सेहत को लेकर परेशानी थी. घटना दिल्ली में हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है, तब तक इंतजार करना चाहिए. जब रिपोर्ट आ जाएगी, तभी कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:मदद के नाम पर धोखा! OTP लेकर शातिरों ने खाते से उड़ाए चार लाख रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details