हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

CM का दावा- हिमाचल में बर्फबारी के बाद स्थिति नियंत्रण में, पर्यटकों का स्वागत है

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि देश-विदेश से जो भी सैलानी बर्फ का आनंद लेना चाहते हैं उनका स्वागत है. हिमाचल प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है. प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि प्रदेश की जनता और पर्यटकों को कोई असुविधा ना हो. लोक निर्माण विभाग को राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में बर्फबारी के कारण बाधित सभी सड़कों को शीघ्र बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े.

By

Published : Jan 13, 2020, 7:38 PM IST

cm jairam thakur on snowfall
सभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम

शिमला: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. कई इलाकों में बिजली, पानी और सड़क की समस्या से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इन सब दिक्कतों के बाद भी बर्फबारी का आनंद लेने के लिए देश-विदेश से पर्यटक हिमाचल पहुंच रहे हैं.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि देश-विदेश से जो भी सैलानी बर्फ का आनंद लेना चाहते हैं उनका हिमाचल में स्वागत है. हिमाचल प्रदेश में स्थिति नियंत्रण में है. प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि प्रदेश की जनता और पर्यटकों को कोई असुविधा ना हो. लोक निर्माण विभाग को राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में बर्फबारी के कारण बाधित सभी सड़कों को शीघ्र बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी उपायुक्तों को राज्य के हिमपात प्रभावित क्षेत्रों में बाधित सभी आवश्यक सेवाओं को बहाल करने के निर्देश दिए गए हैं. जय राम ठाकुर ने कहा कि सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग को बर्फबारी के कारण प्रभावित क्षेत्रों में बाधित जलापूर्ति व्यवस्था को अति शीघ्र बहाल करने तथा हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड को बिजली आपूर्ति सुनिश्चित बनाए रखने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

वीडियो

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने बर्फबारी के दौरान लोगों को सावधानी बरतने और प्रशासन को सहयोग की देने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: किन्नौर में बर्फबारी के बाद बिजली संकट, कई इलाके अंधेरे में डूबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details