हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सीएम जयराम को कामाक्षा माता के रिहाली मेले का निमंत्रण, 14 से 15 सितंबर तक चलेगा मेला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ठियोग और कोटखाई क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने कामाक्षा माता के रिहाली मेले के लिए निमंत्रण दिया है. सीएम को मेले के समापन में मौजूद रहने के लिए आग्रह किया गया है.

By

Published : Sep 4, 2019, 9:16 PM IST

CM Jairam Thakur

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बुधवार को राज्य सचिवालय में ठियोग और कोटखाई क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. इस प्रतिनिधिमंडल ने सांबर-ब्यौण में होने वाले कामाक्षा माता के रिहाली मेले के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को आमंत्रित किया है.

बता दें कि ये मेला 14 और 15 सितंबर को होने जा रहा है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 सितंबर को मेले के समापन अवसर पर बुलाया गया है. प्रतिनिधिमंडल ने मेले के मुख्य आकर्षण शिमला के ठोडा दल खशधार और सिरमौर के ठोडा दल कुड्ड के बीच होने वाले ठोडा खेल के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत करवाया.

प्रतिनिधिमंडल में माता कामाक्षा मंदिर कमेटी कलाहर के अध्यक्ष रतीराम वर्मा, सचिव नरदेव शर्मा, कोषाध्यक्ष गंगाराम शर्मा, मंदिर कमेटी के वार्ड सदस्य अंबादत्त शर्मा, गोपाल शर्मा, राकेश शर्मा, गीताराम शर्मा मिलने पहुंचे. इसके अलावा मंडल भाजपा ठियोग की अध्यक्ष व ग्राम पंचायत क्यार की प्रधान सुशीला शर्मा, देवगढ़ पंचायत के प्रधान रामानंद शर्मा, पूर्व प्रधान भगतराम शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details