हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारत बंद: प्रदेश के किसान किसी के बहकावे में नहीं आएंगे- CM जयराम

By

Published : Sep 27, 2021, 1:49 PM IST

हिमाचल में भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. वहीं, किसानों के भारत बंद पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल शांति प्रिय प्रदेश है. उन्होंंने कहा कि पीएम मोदी के किसान हित में किए कार्य उनके दिल-दिमाग में हैं. प्रदेश के किसान किसी के बहकावे में नहीं आएंगे.

cm-jairam-thakur-comment-on-bharat-bandh
फोटो.

शिमला: हिमाचल में भारत बंद का कोई असर नहीं होगा. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल शांति प्रिय प्रदेश है. केंद्र सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीतियों से प्रदेश के किसान सहमत हैं केवल एक-दो स्थानों पर किसी सीपीआईएम द्वारा रास्ता रोकने का कार्यक्रम है इसके अलावा ही कोई विरोध नहीं है.


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए कार्यक्रम प्रदेश के किसानों के दिल दिमाग में हैं. प्रदेश में कहीं विरोध प्रदर्शन नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐतिहात के तौर पर परिवहन निगम की बसों को वापस बुलाया गया है. इसके अलावा हिमाचल में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है.

वीडियो.

वहीं, अगर प्रदेश में अब तक बंद की स्थिति की बात करें तो अभी तक शिमला की विक्ट्री टनल के पास सीपीआईएम द्वारा एक घंटे चक्का जाम किया गया है. इसके अलावा ठियोग में कुछ किसान संगठनों द्वारा भी विरोध प्रदर्शन किया गया. इसके अलावा फिलहाल प्रदेश सभी स्थानों पर बाजार खुले हैं और परिवहन भी सुचारू रूप से जारी है.

आपको बता दें कि भारत बंद का असर हिमाचल की लाइफलाइन कही जाने वाली एचआरटीसी की बसों की आवाजाही पर पड़ा है. आज सुबह एचआरटीसी ने दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा व अन्य जगह के लिए करीब 130 बसें भेजी थी, लेकिन परवाणू में टोल प्लाजा बंद होने की वजह से सभी बसों वापस शिमला बुला लिया गया है. ऐसे में दूसरे राज्यों का सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के बीच एक बार फिर खुले स्कूल, कोविड प्रोटोकॉल के तहत छात्रों को मिल रही एंट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details