हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Vaishno Devi Stampede: वैष्णो देवी में हुए हादसे पर सीएम जयराम ने जताया दुख

By

Published : Jan 1, 2022, 1:05 PM IST

Updated : Jan 1, 2022, 1:12 PM IST

Stampede In Vaishno Devi: जम्मू-कश्मीर के कटरा स्थित वैष्णो देवी भवन में देर रात भगदड़ मचने से कई श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी घटना (jairam on vaishno devi stampede) पर दुख जताया है. जानकारी के अनुसार 15 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं.

cm jairam on vaishno devi stampede
वैष्णो देवी हादसे पर सीएम जयराम

शिमला:नए साल पर माता वैष्णो देवी मंदिर भवन (vaishno devi stampede) के पास मचे भगदड़ में 12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार 15 से अधिक लोग घायल हुए हैं. पीएम मोदी (pm modi on vaishno devi stampede ) ने इस घटना पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने मुआवजे की घोषणा की है.

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी घटना (jairam on vaishno devi stampede) पर दुख जताया है. सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया, ''मां वैष्णो देवी धाम में हुए दुःखद हादसे की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूं. माता रानी दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवारों को संबल प्रदान करें. घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, देवी मां से यही कामना करता हूं...ॐ शांति!

बता दें कि नए वर्ष के मौके पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए बड़ी तादाद में श्रद्धालु पहुंचे थे. माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ के प्रत्यक्षदर्शियों ने माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. भीड़ में पुलिस ने लाठी भांजी, इस कारण हादसा भयावह हो गया.

ये भी पढ़ें: Shaktipeeth Of Himachal Pradesh: नव वर्ष पर मां नैना देवी के दरबार में हजारों श्रद्धालुओं ने भरी हाजिरी

Last Updated : Jan 1, 2022, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details