हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राज्यपाल ने यज्ञ करके लगाया चिनार का पौधा, जानें सीएम जयराम ने राजभवन पहुंचकर क्यों दी बधाई

By

Published : Jul 14, 2022, 7:00 AM IST

Updated : Jul 14, 2022, 9:35 AM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथआर्लेकर से बुधवार को मुलाकात (CM Jairam meet the Governor) की. इस दौरान राज्यपाल को एक साल पूरा होने पर शुभकामनाएं दी.

राज्यपाल
राज्यपाल

शिमला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से बुधवार को मुलाकात (CM Jairam meet the Governor) की. सीएम ने राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर को हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर बधाई दी. उन्होंने इस दौरान राज्य के विकास में उनके मार्गदर्शन के लिए भी आभार व्यक्त किया.

राजभवन में यज्ञ का आयोजन:इससे पहले, मुख्य सचिव राम सुभग सिंह, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों व गणमान्य व्यक्तियों ने भी राजभवन पहुंचकर उन्हें बधाई दी. राज्यपाल ने अपना एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर राजभवन में यज्ञ का आयोजन किया और परिसर में एक चिनार का पौधा लगाया. उन्होंने राजभवन के कर्मचारियों के साथ वार्तालाप करते हुए राज्य के लोगों का उनके सहयोग और विभिन्न कार्यों में योगदान के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि उनका एक वर्ष का कार्यकाल सुखद और संतोषजनक रहा.

ये भी पढ़ें :Sawan 2022: देवभूमि हिमाचल में भगवान शिव के कई प्रसिद्ध मंदिर, सावन में यहां भोलेनाथ के दर पर लगता है भक्तों का तांता

Last Updated : Jul 14, 2022, 9:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details