हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जब सदन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को आया गुस्सा, कही ये बात

By

Published : Feb 26, 2022, 9:49 PM IST

Updated : Feb 26, 2022, 10:07 PM IST

हिमाचल विधानसभा में शनिवार को बजट सत्र (Himachal assembly Budget session) के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विधायक सुंदर ठाकुर की बात को लेकर गुस्सा हो गए. दरअसल सदन में कुल्लू से विधायक सुंदर ठाकुर (MLA Sunder thakur on CM Jairam) ने कुल्लू के केबलु ब्रिज का जिक्र करते हुए कुछ आरोप लगाए. जिसके जवाब में सीएम विधायक सुंदर ठाकुर पर भड़क पड़े और उन्हें गुस्सा आ गया.

CM Jairam got angry
सीएम जयराम को आया गुस्सा

शिमला:हिमाचल विधानसभा में शनिवार को बजट सत्र (Himachal assembly Budget session) के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विधायक सुंदर ठाकुर की बात को लेकर गुस्सा हो गए. दरअसल सदन में कुल्लू से विधायक सुंदर ठाकुर (MLA Sunder thakur on CM Jairam) ने कुल्लू के केबलु ब्रिज का जिक्र करते हुए यह आरोप लगाया कि इस मामले में जमीनों के लेनदेन के तार मुख्यमंत्री कार्यालय तक जुड़े हुए हैं, ऐसे में इस मामले में जांच होनी चाहिए.

इसके बाद विधानसभा परिसर में स्थित ऑफिस में कामकाज निपटा रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कुछ ही देर में सदन के भीतर आ गए और अपनी चेयर पर बैठे सभापति से बोलने की अनुमति मांगी. इजाजत मिलने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुंदर ठाकुर कि तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप इस बात को समझिए की आप कहां बोल रहे हैं. आप माननीय सदन में बोल रहे हैं. ऐसे में बातें वह बोलिए जिसमें तथ्य है. अगर आपके पास तथ्य हैं, तभी बोलिए.

सीएम जयराम को आया गुस्सा.

मुख्यमंत्री ने (CM Jairam on Sunder thakur) कहा कि मैं आपको बेहतर ढंग से जानता हूं, आप बहुत बेहतर ढंग से झूठ बोलकर एक माहौल खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं. आप जनसभा को संबोधित नहीं कर रहे हैं, आप सदम में बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह हाउस है, आप जिस तरह से झूठ बोलते हैं यह अच्छी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि आप इस बार जीत कर विधानसभा आए हैं और अगली बार जीत कर आने के लिए क्षेत्र के लोग यह देखते हैं कि हमारा विधायक कितना सच बोलता है. ऐसे में झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित न करें.

ये भी पढ़ें:मनाली का विकास करवाने में नाकाम मंत्री गोविंद ठाकुर: भुवनेश्वर गौड़

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 26, 2022, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details