हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

HRTC बस में सवार होकर सोलन से शिमला आ रहा था चिट्टा तस्कर, पुलिस ने दबोचा

शिमला पुलिस ने शिमला आ रही HRTC की बस में 57.74 ग्राम चिट्टे के (Chitta smuggler caught in Shimla) साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है. शिमला पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर जानकारी मिली थी कि उक्त आरोपी नशे का सामान लेकर शिमला रहा है.

By

Published : Sep 10, 2022, 5:14 PM IST

Chitta smuggler caught in Shimla
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

शिमला: हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार तेजी से फैलता जा रहा है. पुलिस की सख्ती के बाद भी नशा तस्कर धड़ल्ले से तस्करी कर रहे हैं. ताजा मामले में शिमला पुलिस ने शिमला आ रही HRTC की बस में 57.74 ग्राम चिट्टे के (Chitta smuggler caught in Shimla) साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को दिन के समय सोलन से शिमला आ रही एचआरटीसी की बस में एक व्यक्ति को नशे की खेप के साथ पकड़ा गया. शिमला पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर जानकारी मिली थी कि उक्त आरोपी नशे का सामान लेकर शिमला रहा है. ऐसे में सूचना के आधार पर पुलिस ने बस को रुकवाया और आरोपी से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपी की चेकिंग की गई जिसमें उसके पास से 57.74 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

आरोपी की पहचान निखिल नरवाल निवासी/नंबर 1282/12 फतेहपुरी कॉलोनी रोहतक हरियाणा के तौर पर हुई है. मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एफआईआर नंबर 224/2022 यू /एस 21 एनडी एंड पीएस एक्ट पीएस वेस्ट, शिमला में दर्ज किया गया है. पुलिस को शक है कि आरोपी पंजाब से नशे की सप्लाई को ला रहा था और इसे शिमला में किसी व्यक्ति को हैंड ओवर करना था. फिलहाल अब पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी. इसके बाद उसे रिमांड पर लिया जाएगा. आगे की जांच की जा रही है. एसपी शिमला डॉ. मोनिका ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-बंजार से BJP टिकट पर चांद किशोर गौतम ने जताया दावा, मित्र मिलन समारोह के बहाने टटोली मतदाताओं की नब्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details