हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 18, 2022, 4:53 PM IST

ETV Bharat / city

SHIMLA: फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में काम करने वाला चरस के साथ गिरफ्तार

शिमला पुलिस ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के हेड ऑफिस टॉलैंड शिमला में कार्यरत चौकीदार को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी से 76 ग्राम चरस पकड़ी गई है. मामले में छोटा शिमला थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. अब पुलिस ये जानकारी जुटा रही है कि आरोपी चरस की सप्लाई कहां से लाता था.

Charas smuggler arrested in Shimla
फोटो.

शिमला:पुलिस ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के हेड ऑफिस टॉलैंड शिमला में कार्यरत चौकीदार को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी से 76 ग्राम चरस पकड़ी गई है. आरोपी की पहचान रत्तीराम गांव मसराहा डाकघर धार चांदना तहसील चौपाल के तौर पर हुई है. छोटा शिमला थाना पुलिस की टीम हिमलैंड के पास रूटीन गश्त पर थी. शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी रत्तीराम को जांच के लिए रोका, जब चेकिंग हुई तो उसकी जेब से चरस बरामद हुई. अब आरोपी के खिलाफ फॉरेस्ट डिपार्टमेंट भी एक्शन लेगा. पुलिस आरोपी का मेडकिल करवाने के बाद उसे कोर्ट में पेश करेगी.

वहीं, डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा का कहना है कि चरस के साथ एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है. आरोपी फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में काम करता है. इसकी सूचना इसके डिपार्टमेंट को भी दे दी गई है. आगामी कार्रवाई जारी है.मामले में छोटा शिमला थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. अब पुलिस ये जानकारी जुटा रही है कि आरोपी चरस की सप्लाई कहां से लाता था. कुछ दिन पहले भी ढली पुलिस ने एक ढाबे से चरस की खेप पकड़ी गई थी. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि चरस की सप्लाई में उसके साथ और कोई तो संलिप्त नहीं था.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details