हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 29, 2021, 6:34 PM IST

ETV Bharat / city

'THE BURNING CAR' NH-5 पर चलती कार में लगी आग, चार झुलसे

कालका-शिमला एनएच पांच पर सनवारा के समीप चलती कार में अचानक आग लग गई. इसी को देखते हुए चालक गाड़ी उतर गया. इतने में आग की लपटों ने गाड़ी को घेर लिया. इस कारण कार में सवार चारों लोग आग में झुलसने जख्मी हो गए. कार में लगी आग पर आधे घंटे बाद काबू पाया गया है. घटना में कार में सवार चार व्यक्ति झुलस गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर लाया गया है.

Car caught fire on Kalka-Shimla NH-5, कालका-शिमला एनएच पांच पर कार में लगी आग
फोटो.

कसौली/सोलन: कालका-शिमला एनएच पांच पर सनवारा के समीप चलती कार में अचानक आग लग गई. घटना में कार में सवार चार व्यक्ति झुलस गए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर लाया गया है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस व एनएचएआई पेट्रोलिंग को सूचना दी है. सूचना के बाद दोनों मौके पर पहुंचे हैं. स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया गया. कार में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार कार डेराबस्सी से शिमला की तरफ को जा रही थी. इस दौरान कार में डेराबस्सी निवासी अंकुश पुत्र सहित अन्य तीन लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि यह कार केवल तीन महीने पहले ही खरीदी थी.

वीडियो.

कालका-शिमला एनएच पांच पर जैसे ही गाड़ी सनवारा के समीप पहुंची तो गाड़ी से धुआं निकलने लगा. इसी को देखते हुए चालक गाड़ी उतर गया. इतने में आग की लपटों ने गाड़ी को घेर लिया. इस कारण कार में सवार चारों लोग आग में झुलसने जख्मी हो गए. कार में लगी आग पर आधे घंटे बाद काबू पाया गया है.

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय ने की. उन्होंने बताया कि कार में सवार चार लोग आग की चपेट में आए. जिन्हें उपचार के लिए तुरंत अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें-VIDEO: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का रस्सी-कूद देखकर सब हुए हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details