हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राम मंदिर भूमि पूजन: शिमला में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में बांटी मिठाई

By

Published : Aug 6, 2020, 1:52 PM IST

अयोध्या में बीते कल राम मंदिर भूमि पूजन हुआ. इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता ने शहर में एकत्रित हुए और राम मंदिर भूमि पूजन के उपलक्ष्य में दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में मिठाई भी बांटी.

Ram Mandir Bhumi pujan
फोटो.

शिमला: राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में शिमला में जश्न मनाया गया. बीजेपी कार्यकर्ता शहर में एकत्रित हुए और राम मंदिर भूमि पूजन के उपलक्ष्य में दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में मिठाई भी बांटी.

प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष एवं हिमफेड के चेयरमैन गणेश दत्त ने कहा कि आज हम काफी सुखद अनुभव कर रहे हैं कि राम मंदिर के भूमि पूजन के साथ करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है. गणेश दत्त कहा कि आज कोरोना काल के कारण लोग ज्यादा संख्या में अयोध्या में एकत्रित नहीं हो पाए.

वीडियो.

प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अन्य जो संगठन के जो प्रमुख हैं, उनके नेतृत्व में शिलान्यास का कार्यक्रम हुआ है. उन्होंने कहा कि आज से ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु समझा जाएगा. गणेश दत्त ने बताया कि शिमला के हेडक्वाटर में महामंत्री त्रिलोक जंबाल की अध्यक्षता में एक दीप प्रज्वलन कार्यक्रम आयोजित किया गया.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या में भूमि पूजन : अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर पर भी दिखा राम मंदिर, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details