हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 3, 2022, 9:02 PM IST

ETV Bharat / city

BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING: सीएम जयराम ने सरकार और अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने रखा पार्टी का रिपोर्ट कार्ड

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिमाचल को लेकर एक भी चर्चा हुई. जिसमें सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड रखा. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद (bjp national executive meeting in hyderabad) में हुई. बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और राज्य संगठन महामंत्री पवन राणा ने भाग लिया. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 19 राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING
हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

शिमला:भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिमाचल को लेकर एक भी चर्चा हुई. जिसमें सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड रखा. उन्होंने हिमाचल के विकास और कल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से अवगत कराया गया. उन्होंने लाभार्थियों की संख्या और आम जनता को लाभान्वित करने वाली कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने हिमाचल में चुनावी तैयारियों पर एक प्रस्तुति दी. उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व को राज्य में संगठन के कामकाज और भाजपा की हिमाचल इकाई द्वारा हासिल किए गए लक्ष्यों से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने रविवार को अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना और अगले 18 महीनों में 10 लाख नौकरियां देने की सरकार की घोषणा की सराहना की. पार्टी ने अर्थव्यवस्था और 'गरीब कल्याण संकल्प' पर एक प्रस्ताव पारित किया.

हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद (bjp national executive meeting in hyderabad) में हुई. बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और राज्य संगठन महामंत्री पवन राणा ने भाग लिया. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, 19 राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बैठक (BJP NATIONAL EXECUTIVE MEETING) पर बोलते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए ) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की उम्मीदवारी की सराहना की और इसे ऐतिहासिक बताया. प्रधानमंत्री ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की बहुत प्रशंसा की, जो निर्वाचित होने पर राष्ट्रपति बनने वाली पहली ट्राइबल महिला होंगी. उन्होंने सार्वजनिक जीवन में उनके असाधारण आचरण की प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें-कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- 'डबल इंजन' के लिए रास्ता बना रही जनता

ABOUT THE AUTHOR

...view details