हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी महिला मोर्चा ने CM को बांधी राखी, मुख्यमंत्री ने की सौहार्द की कामना

By

Published : Aug 3, 2020, 4:35 PM IST

बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों ने इस पर्व के मौके पर सीएम जयराम ठाकुर की कलाई पर राखी बांधी. सीएम जयराम ठाकुर ने इस मौके पर प्रदेशवासियों को राखी के पर्व की शुभकामनाएं दी और आपसी सद्भाव और सौहार्द की कामना की.

cm jairam thakur on rakhi
cm jairam thakur on rakhi

शिमलाः भाई और बहन के स्नेह का प्रतिक राखी का त्योहार देशभर में मनाया जा रहा है. इस बार कोरोना वायरस की महामारी का प्रभाव इस त्योहार पर भी पड़ा है, लेकिन फिर भी इस त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह और उम्मीद बंधी है.

इसी क्रम में बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों ने इस पर्व के मौके पर सीएम जयराम ठाकुर की कलाई पर राखी बांधी. प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रश्मि धर सूद के नेतृत्व में महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सीएम जयराम ठाकुर से शिमला स्थित उनके आवास पर मिलीं और उन्हें राखियां बांधीं.

वहीं, ब्रह्मकुमारी के प्रतिनिधियों ने भी इस अवसर पर मुख्यमंत्री को राखियां बांधीं. सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं और आपसी सद्भाव और सौहार्द की कामना की.

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'हमारे आवास, शिमला में आकर कुछ बहनों ने हमारी कलाई में राखी बांधी. आप सभी का आभार और इस पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. इस विशेष दिवस पर मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि समस्त प्रदेशवासियों में आपसी प्रेम, सौहार्द और सद्भाव बनी रहे'.

वहीं, प्रदेश के स्वयं सहायता समूहों ने भी राष्ट्रीय आजीविका मिशन के तहत तैयार घर की बनी राखियां भी मुख्यमंत्री को भेंट की. निदेशक, ग्रामीण विकास और पंचायती राज ललित जैन ने कहा कि इन स्वयं सहायता समूहों ने 2.70 लाख राखियां तैयार की जिनकी बिक्री से उन्होंने लगभग 22 लाख रुपये कमाए.

ये भी पढ़ें-रक्षाबंधन पर बहनों के लिए HRTC का तोहफा, दी जा रही है फ्री बस सुविधा

ये भी पढ़ें-दुर्गा वाहिनी संगठन की महिलाओं ने पुलिस कर्मियों को बांधी राखी, लिया ये प्रण

ABOUT THE AUTHOR

...view details