हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Jul 17, 2021, 7:00 AM IST

news today
news today

सीएम जयराम ठाकुर का दिल्ली दौरा

सीएम जयराम ठाकुर आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. शाम 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात. इसके अलावा कई बड़े नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है.

पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर(फाइल फोटो)

हिमाचल में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग की ओर से अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेश के मैदानी मध्यवर्ती इलाकों में आज भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने इसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया है, जबकि 18 से 19 जुलाई तक भारी बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

बारिश को लेकर अलर्ट जारी

गोबिंदसागर झील में वीरभद्र सिंह की अस्थियों का किया जाएगा विसर्जन

आज बिलासपुर की गोबिंदसागर झील में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की अस्थियों का किया जाएगा विसर्जन. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के वर्तमान और पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद.

वीरभद्र सिंह की अस्थियों का किया जाएगा विसर्जन

शिलांग स्थित एनईएसएसी का दौरा कर सकते हैं अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शिलांग स्थित नॉर्थ ईस्टर्न स्पेस ऐप्लिकेशन सेंटर का दौरा कर सकते हैं. इस दौरान अमित शाह अंतरिक्ष विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा करेंगे.

अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री(फाइल फोटो)

महंगाई को लेकर राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

पेट्रोल-डीजल के दाम और अन्य जरूरी वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस आज राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करेगी. पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें कम करने की मांग करते हुए पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान भी चलाएगी.

कांग्रेस

यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस. आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के यूपी दौरे का दूसरा दिन है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से करेंगी मुलाकात.

यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी

आज अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे ओम प्रकाश राजभर

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गठबंधन को लेकर मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे.

अरविंद केजरीवाल और ओम प्रकाश राजभर

श्रद्धालुओं के लिए आज से खुलेगा सबरीमाला मंदिर

केरल का सबरीमाला मंदिर आज से 5 दिनों के लिए श्रद्धालुओं के लिए खोला जा रहा है. मासिक पूजा के लिए खोले जा रहे मंदिर में श्रद्धालुओं को 48 घंटे पुरानी कोरोना रिपोर्ट ले जाना आवश्यक है और आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट वाले भक्तों को ही मंदिर में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

सबरीमाला मंदिर

आज से गुजरात हाई कोर्ट की कार्यवाही का सीधा प्रसारण

गुजरात हाईकोर्ट आज से अपनी कार्यवाही का लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहा है. इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमणा और ई-कमेटी के चेयरमैन न्यामूर्ति डीवाई चंद्रचूड़ मौजूद रहेंगे.

गुजरात हाईकोर्ट

ये भी पढ़ें:उपचुनावों के लिए नाम फाइनल करने की तैयारी में BJP, आज PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं से मिलेंगे जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details