हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

RAMPUR: कांगल-कोठी घाट मार्ग पर खाई में गिरी कार, 1 की मौत, 2 घायल

कांगल-कोटी घाट मार्ग (accident on Kangal Koti Ghat Road) पर एक कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो सवार लोगों के घायल होने का समाचार है. घायलों को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. पुलिस की जांच के अनुसार दुर्घटना का कारण चालक की तेज गति और लापरवाही बताया जा रहा है.

By

Published : Apr 7, 2022, 3:51 PM IST

accident on Kangal Koti Ghat Road
प्रतीकात्मक तस्वीर.

रामपुर: कुमारसैन तहसील के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र कांगल-कोटी घाट मार्ग (accident on Kangal Koti Ghat Road) पर एक कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो सवार लोगों के घायल होने का समाचार है. घायलों को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार कल शाम थानु नाला के नजदीक एक कार नंबरएचपी 06-3041 सड़क से लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 3 लोगों में से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. कार में 3 लोग सवार थे जिसमें एक महिला और बच्चा था.

मृतक की पहचान 51 वर्षीय चालक नरेश वर्मा निवासी (Road accident in rampur) देयबिधार कांगल के रूप में हुई है, जबकि घायलों में 38 वर्षीय महिला बावना निवासी क्याली कांगल और 15 वर्षीय लभांश के रूप में हुई है. घायलों को इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला में दाखिल कराया गया है. पुलिस की जांच के अनुसार दुर्घटना का कारण चालक की तेज गति और लापरवाही बताया जा रहा है. पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को रौंदा, गुपचुप ठेले वाले की गई जान

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details