हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विद्यार्थी परिषद की छात्रों से अपील: पीएम केयर फंड में कम से कम 100 रुपये करें दान

By

Published : Apr 11, 2020, 6:36 PM IST

कोरोना संकट के बीच छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आम जनता से पीएम केयर्स फंड में आर्थिक सहायता की अपील की है. विद्यार्थी परिषद ने पूरे प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों से आग्रह किया है कि सभी छात्र वर्ग अपने जेब खर्च से पीएम केयर्स फंड में कुछ राशि दान करें.

abvp appeals students contribute in pm cares relief fund
एबीवीपी की छात्रों से अपील

शिमलाः कोरोना संकट के बीच छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आम जनता से पीएम केयर्स फंड में आर्थिक सहायता की अपील की है. विद्यार्थी परिषद ने पूरे प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों से आग्रह किया है कि सभी छात्र वर्ग अपने जेब खर्च से पीएम केयर्स फंड में कुछ राशि दान करें.

एबीवीपी की छात्रों से अपील

एबीवीपी कार्यकर्ता जिला संयोजक सचिन ने कहा कि सभी छात्र वर्ग अपने जेब खर्च से कम से कम 100 रुपये पीएम केयर्स फंड में अवश्य दान करें. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार समाज के विभिन्न वर्गों द्वारा समय-समय पर दान दिया जा रहा है. उसी प्रकार छात्रों को भी देश के लिए अपनी जेब खर्च से क्षमता अनुसार न्यूनतम अंश दान अवश्य करना चाहिए.

वीडियो रिपोर्ट

सचिन ने कहा कि संकट के समय में छात्र भी देश के साथ खड़ा है और देश को इस महामारी से बचाने के लिए अपना योगदान दे रहा है. विद्यार्थी परिषद भिन्न-भिन्न माध्यमों से जागरूकता अभियान चला रहा है और अपनी हेल्पलाइन नम्बर के माध्यम से भी लोगों की समस्या का समाधान किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details