हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रामपुर में पुलिस के 9 जवान कोरोना पॉजिटिव, दो दिन के लिए पुलिस थाना सील

रामपुर में शुक्रवार को पुलिस के 9 जवान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. बीएमओ रामपुर राकेश नेगी ने बताया कि दो दिन पहले एसएचओ रामपुर और एक अन्य जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान उनके कॉन्टेक्ट में 12 पुलिस जवानों के कोरोना टेस्ट लिए गए. इनमें से 9 पुलिस जवान संक्रमित पाए गए हैं.

By

Published : Sep 18, 2020, 8:25 PM IST

coronavirus positive in rampur
coronavirus positive in rampur

रामपुरःराजधानी शिमला के उपमंडल रामपुर में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शुक्रवार को भी रामपुर में कोरोना वायरस के 9 मामले सामने आए हैं. यह सभी कोविड-19 संक्रमित पुलिस के जवान हैं. वहीं, कोरोना मामले के सामने आने के बाद रामपुर पुलिस थाने को सेनिटाइज कर सील किया गया है.

इस बारे जानकारी देते हुए बीएमओ रामपुर राकेश नेगी ने बताया कि दो दिन पहले एसएचओ रामपुर और एक अन्य जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान उनके कॉन्टेक्ट में 12 पुलिस जवानों के कोरोना टेस्ट लिए गए. इनमें से 9 पुलिस जवान संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमित पुलिस जवानों को कोविड-19 केयर सेंटर शिफ्ट किया गया है.

वीडियो.

बीएमओ रामपुर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है. ऐसे में बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. साथ ही घर से बाहर निकलते समय मास्क और सोशल डिस्टेसिंग के नियम का पालन करें. समय-समय पर साबुन या सेनिटाइजर से हाथ धोते रहें.

ये भी पढ़ें-मंडी में कोरोना से 89 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, पिछले 24 घंटे में 14 ने तोड़ा दम

ये भी पढ़ें-वन विभाग हमीरपुर के जर्जर भवन को डिस्मेंटल करने का भेजा प्रपोजल, शहर में और भी कई घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details