हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग अस्पताल से 6 डॉक्टर्स का तबादला, जाने वजह

By

Published : Nov 8, 2019, 3:10 PM IST

ठियोग अस्पताल से प्रशासन ने 6 डॉक्टरों का तबादला कर दिया है. ऐसे में  ठियोग, रापमुर, रोहड़ू और चौपाल के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हांलाकि अस्पताल प्रशासन द्वारा सरकार को अवगत करा दिया गया है, जिससे दूसरे डॉक्टर्स की नियुक्ति अस्पताल में जल्द हो सके.

डिजाइन फोटो

शिमला: अपर शिमला के प्रवेश द्वार ठियोग के सबसे बड़े अस्पताल में आने वाले दिन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ठियोग अस्पताल से प्रशासन ने 6 डॉक्टर्स का तबादला करने के आदेश दिए हैं.

ठियोग अस्पताल में अभी करीब 15 डॉक्टर्स अपनी सेवाएं दे रहे हैं, लेकिन छह डॉक्टर्स के जाने से ठियोग, रापमुर, रोहड़ू और चौपाल के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ठियोग अस्पताल के एसएमओ डॉ. दिलीप टेक्टा ने बताया कि मेडिसन शिशु विभाग, त्वचा रोग, गायनी, रेडियोलॉजिस्ट के डॉक्टर्स का तबादला शिमला के आईजीएमसी में किया गया है. उन्होंने बताया कि इस बारे में सरकार को सूचित किया गया है, ताकि दूसरे डॉक्टर्स की नियुक्ति अस्पताल में जल्द हो सके.

वीडियो

बता दें कि ठियोग अस्पताल क्षेत्र का एकमात्र बड़ा अस्पताल है. ठियोग अस्पताल में 50 पंचायतों के अलावा रोहड़ू, रापमुर, चौपाल के हजारों लोग यहां इलाज कराने के लिए आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details