हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मशोबरा में खाई में गिरी गाड़ी, 2 लोगों की मौत और 7 घायल

By

Published : Nov 22, 2020, 11:33 AM IST

Updated : Nov 22, 2020, 1:54 PM IST

मशोबरा के गुम्मा स्वां क्यार के पास रविवार सुबह एक गाड़ी रविवार सड़क से करीब 300 मीटर खाई में गिर गई. पुलिस और स्थानीय लोगों ने गाड़ी में फंसे करीब 7 लोगों का बचाव किया है. घटना में 2 लोगों की मौत बताई जा रही है.

road accident in Shimla
मशोबरा में सड़क हादसा

शिमला: शिमला: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. ताजा मामले में मशोबरा में एक गाड़ी के खाई मे गिर जाने से 2 की मौके पर मौत और 7 लोग घायल हो गए है.

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह मशोबरा के गुम्मा स्वां क्यार के पास एक गाड़ी सड़क से करीब 300 मीटर खाई में गिर गई. गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर ढांक में फंसी हुई है.

स्थानीय निवासियों ने घटना की सूचना पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी है जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. अग्निशमन विभाग, पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों ने गाड़ी में फंसे करीब 7 व्यक्तियों को रेस्क्यू किया है. वहीं, घटना में 2 लोगों की मौत बताई जा रही है.

घायलों को उपचार के लिए सुन्नी अस्पताल ले जाया गया है. मृतकों की पहचान चमन(34) और तिलक(48) के रूप में हुई है. वहीं, घायलों में हरीश(39), महेश वर्मा (23) ,भीम सिंह (30), होम कृष्ण(34), पीर सिंह (25), हेमाराम(40), मेघ सिंह(30) शामिल हैं.

पुलिस की प्राथमिक जांच में लापरवाही का मामला सामने आ रहा है. एसपी मोहित चवाला ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों को सुन्नी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस पूछती थी...कीथी आ एम्स...अब बोलती होगी बंद: नड्डा

ये भी पढ़ें:तिब्बती समुदाय के लोगों ने चीनी सीमा पर निकाली रैली, फ्री तिब्बत की रखी मांग

Last Updated : Nov 22, 2020, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details