हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सड़क हादसे में युवक की मौत पर भड़के ग्रामीण, PWD के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 10, 2019, 6:18 PM IST

उपमंडल संगड़ाह की सोलन-मीनस सड़क पर मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने पर गुस्साए लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. ऐसे में मार्ग पर वाहनों की आवाजाही  चार घंटों तक बंद रही और राहगीरों को परेशानी  का सामना करना पड़ा.

villagers protest in nahan
विरोध प्रदर्शन करले लोग

नाहन: उपमंडल संगड़ाह की सोलन-मीनस सड़क पर मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने पर गुस्साए लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. ऐसे में मार्ग पर वाहनों की आवाजाही चार घंटों तक बंद रही और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे रेणुका विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल संगड़ाह के तहत चाड़ना के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से 33 वर्षीय शारीरिक शिक्षक सुरेश कुमार की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेजा.

वीडियो

इसके बाद घटना से गुस्साएं लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और निर्माण विभाग संगड़ाह मुर्दाबाद के नारे लगाए. लोगों की मांग है कि इस सड़क पर क्रेश बेरियर नहीं लगाए हैं, जिसे लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही नोहराधार के पास हुए हादसे में दो युवकों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details