हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नो एंट्री में लगे वाहन बने लोगों के लिए मुसीबत, ट्रैफिक पुलिस ने काटे चलान

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में विश्वकर्मा चौक पर नो एंट्री में वाहनों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. जिसके कारण यहां पर जाम स्थिति बनी हुई है.

By

Published : Feb 7, 2020, 10:55 PM IST

Vehicles are being parked in Paonta's No Entry
पांवटा साहिब में पुलिस ने काटे चलान

पांवटा साहिबः जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में विश्वकर्मा चौक पर नो एंट्री में वाहनों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. जिसके कारण यहां पर जाम स्थिति बनी हुई है. जिससे लोगों का सड़क पार करना दुश्वार हो गया है. इस दौरान पांवटा पुलिस कर्मचारियों ने नो एंट्री में आए वाहनों का चालान भी किया है. जिसमें तकरीबन कई ट्रक जैसे बडे़ वाहन पाए गए हैं.

बता दें कि बढ़ते वाहनों की संख्या देवीनगर सड़क पर दिनों दिन बढ़ती जा रहे हैं. जिससे दुर्घटना होने की भी ज्यादा संभावना बन चुकी है. इस समय यहां पर दर्जनों स्कूल के बच्चे सड़क पार करते हैं. वहीं, अन्य लोग भी सड़क पर चलते हैं जिनको सड़क पार नहीं कर पाते.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, यह भारी-भरकम वाहन तेज गति से निकलते हैं. ट्रैफिक पुलिस ने नो एंट्री से जाम खुलाया साथ ही नो एंट्री में घुसे बडे़ लोडिड वाहन के चालान भी काटे.
डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि सभी ट्रैफिक पुलिस को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि कानून का उल्लंघन करने वाले वाहनों को बख्शा नहीं जाएगा. उनके चालान काटे जाएं इसके अलावा सभी वाहन चालकों को जागरूक भी किया जाए कि अपने वाहनों को नो एंट्री में पार्क न करें ताकि पैदल चल रहे लोगों को मुश्किलों का सामना न करना पड़े.

ये भी पढ़ें: डीएलएड पूर्ण मूल्यांकन पुनर्निरीक्षण, 25 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details