हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 15, 2022, 2:10 PM IST

ETV Bharat / city

नाहन: चूड़धार के जंगल से लापता उत्तराखंड की जानकी देवी सुरक्षित पहुंची घंडूरी

तीन दिन पहले चूड़धार के जंगल से लापता उत्तराखंड की महिला (Uttarakhand woman missing from Churdhar ) जानकी देवी नौहराधार तहसील के घंडूरी गांव में सुरक्षित पहुंच गई है. जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के कालसी की रहने वाली जानकी देवी 12 मई को अपने परिवार के साथ चूड़धार यात्रा पर निकली थी. वहीं, डीएसपी राज कुमार ने चौपाल थाना व पुलिस सहायता कक्ष पुलवाहक की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया था. प्रशासन व मंदिर सेवा समिति ने भी अपील की कि कोई भी यात्री रात के समय चूड़धार की यात्रा न करें. पढ़ें पूरी खबर...

Uttarakhand woman missing from Churdhar
चूड़धार के जंगल से लापता उत्तराखंड की जानकी देवी पहुंचीं घंडूरी.

नाहन: चूड़धार के जंगल से 3 दिन पहले लापता 58 वर्षीय उत्तराखंड की महिला जानकी देवी नौहराधार तहसील के घंडूरी गांव में सुरक्षित (Uttarakhand woman missing from Churdhar) पहुंच गई है. महिला ने घंडूरी गांव पहुंच कर अपने बेटे से फोन पर बातचीत की और कहा कि लौटते वक्त रास्ता भटक गई थी और वह इस समय उपमंडल संगड़ाह के घंडूरी गांव में है. दरअसल लापता हुई महिला को लेने के लिए महिला के परिजन गाड़ी लेकर सराह से घंडूरी के लिए निकले व उन्हे सकुशल पाकर राहत की सांस ली.

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के कालसी की रहने वाली जानकी देवी 12 मई को अपने परिवार के साथ चूड़धार यात्रा पर निकली थी. महिला के साथ उसका पति, बेटा और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. शुक्रवार को जब परिवार यात्रा से वापस लौट रहा था, तो कालाबाग के समीप महिला अन्य लोगों से पीछे रह गई थी और परिवार के अन्य लोगों को इसकी भनक नहीं लगी. कुछ दूरी पर जब परिवार वालों ने देखा तो उनमें से एक व्यक्ति कम था. परिजनों ने पाया कि महिला जानकी देवी (58) पीछे रह गई है. इसके बाद परिवार वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें कोई सुराग नहीं मिला, तब उन्होंने शुक्रवार चौपाल पुलिस को इसकी सूचना दी.

डीएसपी राज कुमार ने चौपाल थाना व पुलिस सहायता कक्ष पुलवाहक की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया था. प्रशासन व मंदिर सेवा समिति ने भी अपील की कि कोई भी यात्री रात के समय चूड़धार की यात्रा न करें. यात्रा के दौरान सभी साथ चले ओर रास्ता बदलने की कोशिश न करें. वहीं, SDM चौपाल चेत सिंह और DSP संगड़ाह शक्ति सिंह ने बताया कि महिला सकुशल मिल चुकी है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार लोग यहां रास्ता भटक चुके है, जिनमें से कुछ की जान भी जा चुकी है.

ये भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर के रामबन में लापता दुल्हन, अनंतनाग बस स्टैंड पर मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details