हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में ट्रक पलटा, बाल-बाल बचे चालक-परिचालक

By

Published : Aug 28, 2020, 10:42 PM IST

पांवटा साहिब के नवादा में गिरी नदी पर बने पुल के पास एक ट्रक अचानक सड़क से पलट गया. इस हादसे में ट्रक के अंदर बैठे चालक और परिचालक को मामूली चोटें आईं हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

truck met with accident in paonta
truck met with accident in paonta

पांवटा साहिबः नवादा में गिरी नदी पर पुल के पास बने स्टोन क्रेशर की ओर जा रहा ट्रक अचानक सड़क से पलट गया. गनीमत रही कि ट्रक के अंदर बैठे चालक और परिचालक को मामूली चोटें आईं हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत चालक और परिचालक को बाहर निकाला और पूरुवाला पुलिस को भी इसकी सूचना दी.

मिली जानकारी अनुसार पांवटा साहिब से नवादा होते हुए गिरी नदी के पुल पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर अचानक सड़क से पलट गया. ज्यादा खाई ना होने की वजह से यह बड़ा हादसा टल गया और ट्रक धान के खेत में जा गिरा. ट्रक पलटने की आवाज सुनते ही नवादा के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और ट्रक के अंदर फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला. लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया.

वहीं, मौके पर मौजूद नवयुवक मंडल प्रधान मनजीत सिंह ने बताया कि चालक और परिचालक को हल्की चोटें आईं हैं. फिलहाल उन्हें पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. उन्होंने कहा कि जगह कम होने और बरसात के दिनों में सड़कों के किनारे फिसलन होने की वजह से यह हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें-KNH अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला निकली पाॅजिटिव, शहर में हड़कंप

ये भी पढ़ें-कोरोना से जंग: राज्यपाल ने अस्पताल श्रमिकों व सफाई कर्मचारियों को स्वास्थ्य सामग्री बांटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details