हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कालाअंब-पांवटा साहिब हाईवे पर खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 30, 2020, 8:00 PM IST

नाहन में करीब 4 किलोमीटर दूर कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है. नाहन थाना सदर के एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

Truck fell into a ditch in sirmaur
Truck fell into a ditch in sirmaur

नाहनः जिला सिरमौर के मुख्यालय से करीब 4 किलोमीटर दूर कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया है. पुलिस के हादसे के कारणोँ की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार नाहन के दोसड़का से करीब एक किलोमीटर दूर जोगन वाली मोड़ पर यह हादसा पेश आया है. यह ट्रक हरियाणा के हिसार से पांवटा साहिब पाइपें लेकर जा रहा था. इसी दौरान जोगन वाली के तीखे मोड़ पर ट्रक चालक सुनील कुमार निवासी टोहाना हरियाणा गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक खाई में लुढ़क गया. ट्रक गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे.

क्षतिग्रस्त हुआ ट्रक.

गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों गंभीर रूप से घायलों को नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने चालक के साथ ट्रक में बैठे 36 वर्षीय रामकुमार पुत्र पवन कुमार निवासी नारायणगढ़ हरियाणा को मृत घोषित कर दिया.

खाई में गिरा ट्रक.

जबकि चालक सुनील कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की पुष्टि करते हुए नाहन थाना सदर के एसएचओ मानविंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में कोरोना से 8वीं मौत, हमीरपुर की 80 वर्षीय वृद्धा ने तोड़ा दम

ये भी पढ़ें-सनोटी महिला हत्याकांड: आरोपी तेजराम को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details