हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सराहां में तीन दिवसीय वामन द्वादशी मेले के समापन, शिक्षा मंत्री ने उठाया दंगल का लुत्फ

सराहां में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले का समापन गुरुवार को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया. इसी बीच शिक्षा मंत्री ने लोगों को मेले की बधाई दी और दंगल का भी लुत्फ उठाया.

By

Published : Sep 12, 2019, 11:41 PM IST

three day fair ending in nahan

नाहन: पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत सराहां में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले का समापन गुरुवार को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया. इसी बीच सांसद सुरेश कश्यप, कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी मौजूद रहे.

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि मेला हमारी समृद्ध संस्कृति के परिचायक हैं और एक दूसरे से मेल-जोल का भी अवसर मिलता है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में भाजपा को लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व बहुमत मिला था, जिसके तहत बीजेपी ने प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज की थी. इसके अलावा कहा कि 72 प्रतिशत वोट भाजपा को मिले, जिसका श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है.

वीडियो.

बता दें कि सराहां में आयोजित होने वाला यह राज्य स्तरीय मेला प्रदेश का प्रसिद्ध एवं पारंपरिक मेला है. मेले का शुभारंभ उधोग मंत्री विक्रम सिंह ने किया था. शिक्षा मंत्री ने लोगों को मेले की बधाई दी और दंगल का भी लुत्फ उठाया. इसके अलावा खेल प्रतियोगिता के विजेताओं को भी शिक्षा मंत्री ने पुरुस्कार से सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details