हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में चिट्टा बरामद: दो अलग-अलग मामलों में तीन गिरफ्तार, जानें कितना बरामद हुआ अवैध नशा

By

Published : Dec 24, 2021, 7:59 PM IST

सिरमौर जिले में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे. पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में 10.71 ग्राम चिट्टे के साथ 3 व्यक्तियों को(Three arrested with chitta in Nahan)गिरफ्तार किया. पुलिस दोनों मामलों में आगामी कार्रवाई कर रही है. पहला मामला शहर की गुन्नूघाट पुलिस के अंतर्गत सामने आया. दरअसल पुलिस चौकी की टीम गश्त पर थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर बिजली दफ्तर नया बाजार के पास नाहन व रामाधौन निवासी दो युवकों के कब्जे से पुलिस ने 6 ग्राम चिट्टा बरामद (Chitta recovered in Nahan) करने में सफलता प्राप्त की.

Chitta recovered in Nahan
नाहन में चिट्टा बरामद

नाहन : सिरमौर जिले में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे. पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में 10.71 ग्राम चिट्टे के साथ 3 व्यक्तियों को(Three arrested with chitta in Nahan)गिरफ्तार किया. पुलिस दोनों मामलों में आगामी कार्रवाई कर रही है. पहला मामला शहर की गुन्नूघाट पुलिस के अंतर्गत सामने आया. दरअसल पुलिस चौकी की टीम गश्त पर थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर बिजली दफ्तर नया बाजार के पास नाहन व रामाधौन निवासी दो युवकों के कब्जे से पुलिस ने 6 ग्राम चिट्टा बरामद (Chitta recovered in Nahan) करने में सफलता प्राप्त की.

इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज किया गया. वहीं, मामले में दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से दोनों आरोपियों को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया. दूसरे मामले में SIU पुलिस टीम गश्त पर तैनात थी. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर ITI नाहन के पास एक 28 वर्षीय स्थानीय युवक के कब्जे से 4.71 ग्राम चिट्टा बरामद किया. इस पर आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना सदर नाहन में मामला दर्ज किया गया. दोनों मामलों की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमपति जमवाल ने की. उन्होंने बताया कि पुलिस तीनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में ओमीक्राॅन पर समीक्षा: CM जयराम ने जिलों के उपायुक्तों से की बात, जानें क्या दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details