हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राजनीति में आने का नहीं कोई इरादा, रेसलिंग अकादमी खोलने को लेकर खली ने दिया ये बयान

नाहन में बातचीत के दौरान राजनीति में आने के सवाल पर द ग्रेट खली ने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन जब-जब उन्हें यह दिखाई देगा कि गलत हो रहा है, तो उसके खिलाफ वह आवाज उठाएंगे.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:15 AM IST

The Great Khali
द ग्रेट खली

नाहन:काफी समय के बाद अपने गृह जिला सिरमौर में पहुंचे पूर्व अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली दलीप सिंह राणा से पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है, लेकिन वह गलत के खिलाफ आवाज जरूर उठाते रहेंगे.

वीडियो रिपोर्ट

नाहन में बातचीत के दौरान राजनीति में आने के सवाल पर खली ने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन जब-जब उन्हें यह दिखाई देगा कि गलत हो रहा है, तो उसके खिलाफ वह आवाज उठाएंगे. सरकार किसी की भी हो लेकिन वह अपनी आवाज गलत के खिलाफ जरूर बुलंद करेंगे. उन्होंने कहा कि जब तक जान है तब तक वह ये काम करते रहेंगे.

हिमाचल में रेसलिंग अकादमी खोलने के सवाल पर खली ने कहा कि यदि रेसलिंग अकादमी के मुद्दे पर वह कुछ बोलेंगे तो उनका सरकार हिमाचल में आना बैन कर देंगे. उन्होंने कहा कि रेसलिंग अकादमी खोलने के उनके फैसले को उन्होंने अभी छोड़ा नहीं है. वह यहां रेसलिंग अकादमी जरूर खोलेंगे, लेकिन इसमें समय लगेगा. मगर अभी यदि वह इसके बारे में कुछ बोलेंगे तो उन्हें हिमाचल में नहीं दिया जाएगा.

कुल मिलाकर जहां ग्रेट खली ने फिलहाल राजनीति में न आने की बात कही, वहीं हिमाचल में रेसलिंग अकादमी खोलने का फैसला उनका अब भी बरकरार है. बशर्ते इसमें कुछ समय लगेगा.

ये भी पढ़ें:रोहड़ू में एक साथ बही मां और बेटी, मां की हुई मौत बेटी का नहीं लगा सुराग

ABOUT THE AUTHOR

...view details