हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 6, 2022, 4:48 PM IST

ETV Bharat / city

सिरमौर में चालक-परिचालक महासंघ की बैठक आयोजित, प्रदेशाध्यक्ष ने सरकार से उठाई ये मांगें

राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक-परिचालक महासंघ की जिला स्तरीय बैठक आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित सर्किट हाउस में आयोजित की गई. मीडिया से बात करते हुए राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक-परिचालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल गौतम ने अपनी नियुक्ति पर कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए आश्वासन दिलाया कि वह कर्मचारियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि चालक-परिचालकों की सबसे महत्वपूर्ण मांग वेतन विसंगतियों को दूर करना है, जिसके लिए सरकार ने एक कमेटी का भी गठन किया है.

operator federation meeting in sirmaur
चालक-परिचालक महासंघ की बैठक आयोजित

नाहन: राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक-परिचालक महासंघ की जिला स्तरीय बैठक आज जिला मुख्यालय नाहन स्थित सर्किट हाउस में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल गौतम ने की. दरअसल राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक-परिचालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति के बाद अनिल गौतम पहली बार अपने गृह जिला सिरमौर में पहुंचे. यहां पहुंचने पर कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया. बैठक में कर्मचारियों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई.

मीडिया से बात करते हुए राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक-परिचालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल गौतम ने अपनी नियुक्ति पर कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए आश्वासन दिलाया कि वह कर्मचारियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि चालक-परिचालकों की सबसे महत्वपूर्ण मांग वेतन विसंगतियों को दूर करना है, जिसके लिए सरकार ने एक कमेटी का भी गठन किया है.

वीडियो.

उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द संबंधित कर्मचारियों की यह मांग पूरी की जाए. प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार से यह भी मांग रखी कि प्रदेश सचिवालय के चालकों की तर्ज पर अन्य चालकों को भी वेतन, वर्दी भत्ता आदि दिया जाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के तमाम राजकीय व अर्द्ध राजकीय चालक- परिचालकों की समस्याओं को लेकर जल्द मुख्यमंत्री से भी मिला जाएगा.

इसके अलावा बैठक में कहा गया कि प्रदेश के बहुत से विभागों में चालकों और परिचालकों के पद खाली पड़े हैं, जिन्हें सरकार जल्द से जल्द भरे. बैठक में अन्य कर्मचारी नेताओं ने कहा कि चालक और परिचालक प्रदेश में बड़ी ही विषम परिस्थितियों में अपनी सेवाएं देते हैं. ऐसे में सरकार उनकी मांगें भी जल्द से जल्द पूरा करें. बैठक में सिरमौर के सभी खंडों के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें-पुतिन ने दी यूक्रेन को चेतावनी, सिरमौर एसआईयू टीम की बड़ी कार्रवाई...पढ़ें 10 बड़ी खबरें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details