हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डीसी-एसपी सिरमौर ने लिया नाहन का जायजा, दुकानदारों को दिए ये निर्देश

By

Published : Mar 30, 2020, 3:09 PM IST

जिला सिरमौर में कर्फ्यू में ढील के दौरान उपायुक्त और एसपी ने पैदल ही नाहन शहर का जायजा लिया. इस दौरान उपायुक्त ने दुकानदारों को उचित दिशा निर्देश दिए. वहीं, लोगों से भी सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की अपील की.

DC Sirmaur inspection in nahan
डीसी सिरमौर ने नाहन का लिया जायजा

नाहन: कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में सोमवार को कर्फ्यू का छठा दिन रहा. सरकार के निर्देशों पर रोजाना कर्फ्यू में आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए 3 घंटे की ढील भी दी जा रही है. इसी बीच जिला सिरमौर में कर्फ्यू में ढील के दौरान उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक ने पैदल ही नाहन शहर का जायजा लिया.

दरअसल, सोमवार को उपायुक्त डॉ. आरके परुथी और जिला पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा शहर के नया बाजार से होते हुए पैदल ही चौगान मैदान पहुंचे. जहां सब्जी और फल की दुकानें लगाई गई हैं. इस दौरान उपायुक्त ने दुकानदारों को उचित दिशा निर्देश दिए. वहीं, लोगों से भी सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की अपील की.

वीडियो रिपोर्ट

उपायुक्त सिरमौर डॉ. आरके परुथी ने कहा कि लोगों को किसी तरह की परेशानी न आए इसलिए 'हमारे हाथ आप के साथ' मुहिम के तहत अलग-अलग हेल्पलाइन बनाई गई हैं. इसी के अंतर्गत डोर टू डोर आवश्यक चीजों की सप्लाई करवाई जा रही है. रविवार को करीब 1000 लोगों को घर पर ही आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाई गई.

उपायुक्त ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए भी बाजार आने की आवश्यकता नहीं है. घर बैठे लोग सामान मंगवा सकते हैं. उपायुक्त ने लोगों से यह भी अनुरोध किया कि सभी लोग घर में रहें. एमरजेंसी में ही घरों से बाहर निकलें और जरुरत पड़ने पर एक दूसरे की मदद करें.

ये भी पढ़ें:कर्फ्यू के दौरान लोग खरीद रहे ज्यादा दवाइयां, दुकानदारों को सता रही इस बात की चिंता

ABOUT THE AUTHOR

...view details