हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

अमित शाह की नाहन रैली को लेकर सुरक्षा होगी चाकचौबंद, ये होगा ट्रैफिक प्लान 

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 12 मई को प्रस्तावित रैली की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसपी सिरमौर ने पुलिस आधिकारियों की बैठक ली.

By

Published : May 10, 2019, 4:47 PM IST

नाहन में होने वाली है बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली.

नाहन: नाहन में 12 मई को आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रैली को लेकर पुलिस प्रशासन पुलिस तरह से अलर्ट है. अमित शाह के नाहन दौरे के दौरान सुरक्षा के मद्दनेजर जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर होगी, वहीं लोगों को इस दौरान किन्हीं परेशानियों का सामना न करना पड़े, इसके लिए भी पुलिस प्रशासन पूरी तरह से प्रयासरत है. इसके लिए ट्रैफिक प्लान भी तैयार किया गया है. इस संदर्भ में एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने भी पुलिस अधिकारियों की शुक्रवार को बैठक ली.

वीडियो.

जिले के एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों को लेकर पुलिस का मकसद सुरक्षा व्यवस्था व कानून व्यवस्था को बनाए रखना होता है. सभा स्थल के लिए बाहर से जो गाड़ियां आएंगी, उसके लिए पुलिस प्रशासन ने एक मैप को तैयार किया है, किसी गाड़ी कहां आएंगी और कहां पार्क होगी. इस तरह से पूरी व्यवस्था कर ली गई है.

ये भी पढ़ें: IIAS में टिकट के लिए नहीं करना पड़ेगा इंतजार, मिलेगी ई-टिकटिंग की सुविधा

यातायात पुलिस इस मामले में काफी सजग है, जिन्हें सभी उचित दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं. इसके अलावा पंडाल में भी एनएफ जवानों को तैनात किया गया है. वहीं सभा स्थल वाले पूरे इलाके पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बल तैनात रहेंगे.

ये भी पढ़ें: प्रियंका वाड्रा के दौरे में बदलाव, अब इस दिन आएंगी हिमाचल

एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सभा स्थल पर भी आने वाले लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से जांच के बाद ही अंदर भेजा जाएगा. शेष सुरक्षा की दृष्टि से जो भी कदम है, उठाएं जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details