हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

Sirmaur Rape Case: अब नानी के घर आई युवती से दुष्कर्म, सिरमौर में एक ही दिन में दुष्कर्म की दूसरी घटना

एक ही दिन में जिला सिरमौर में दुष्कर्म की दूसरी घटना सामने आई है. ताजा मामले में अब एक 19 साल की युवती से दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. यह घटना भी पांवटा साहिब उपमंडल में ही सामने आई है. पढ़ें पूरा मामला...

By

Published : Jun 1, 2022, 6:26 PM IST

Sirmaur Rape Case
नानी के घर आई युवती से दुष्कर्म

नाहन: सिरमौर जिले में दुष्कर्म का एक ओर मामला सामने आया है. एक ही दिन में जिला सिरमौर में दुष्कर्म की दूसरी घटना सामने आई है. ताजा मामले में अब एक 19 साल की युवती से दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. यह घटना भी पांवटा साहिब उपमंडल में ही सामने आई है. यहां ग्रामीण क्षेत्र से पढ़ाई करने के लिए अपनी नानी के घर आई युवती के साथ एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल पुलिस थाना में दी गई शिकायत में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि मिश्रवाला का एक युवक हनीश पिछले कुछ महीनों से पीड़िता का पीछा कर रहा था. इसे बार-बार परेशान करता था. कुछ दिन पहले आरोपी युवक का एक अन्य दोस्त भी पीड़िता से मिला और उसने कहा कि वह एक बार हनीश से बात कर ले, तो हनीश उसे तंग नहीं करेगा. बार-बार छेड़खानी व परेशानी से तंग आकर पीड़िता हनीश से मिलने को राजी हुई, तो हनीश ने जबरन उसे घर में ले जाकर दुष्कर्म किया. साथ ही उसे इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

शिकायत में कहा गया कि कुछ दिनों बाद हनीश दोबारा से उसकी नानी के घर के चक्कर काटने लगा. वह पीड़िता को अकेले पाने के अवसर की तलाश में था. एक दिन पीड़िता को उसने घर के बाहर अकेले पाया, तो वह पीड़िता को अगवा कर गाड़ी में पांवटा साहिब की ओर ले गया, जहां पर हनीश ने रात भर युवती से दुष्कर्म किया ओर अगले दिन सुबह उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी बहन व परिजनों को दी. इसके बाद पीड़िता व उसके परिजन दुष्कर्म की शिकायत करवाने पुलिस चौकी जा रहे थे कि तभी हनीश वहां पर पहुंच गया. हनीश ने पीड़िता व उसके परिजनों के साथ मारपीट की. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

तत्पश्चात पीड़िता व उसके परिजनों ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई. उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी हनीश के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. बता दें कि इससे पहले आज पांवटा साहिब उपमंडल में ही एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा भी दुष्कर्म का मामला सामने आया. इस मामले में भी फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details