हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शर्मनाक! सिरमौर में नाबालिग के साथ कुकर्म, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Jul 30, 2021, 8:54 PM IST

Updated : Jul 30, 2021, 9:41 PM IST

सिरमौर जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पांवटा साहिब थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग से कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

misdeed with minor boy in sirmaur
सिरमौर में नाबालिग के साथ कुकर्म.

नाहन: सिरमौर जिले में एक नाबालिग बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है, जिस पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला जिला के पांवटा साहिब थाना के अंतर्गत सामने आया है.

जानकारी के अनुसार एक 13 साल के बालक ने 9 लोगों पर कुकर्म का आरोप लगाया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पांवटा साहिब की सब्जी मंडी में 13 वर्षीय नाबालिग बालक के साथ इस घटना का अंजाम दिया गया. नाबालिग पांवटा साहिब की मंडी समिति में कार्य करता था. नाबालिग का आरोप है कि इसी बीच कुछ लोग उसके साथ कुकर्म करते थे. साथ ही किसी को इस बारे बताने पर जान की मारने की धमकी भी दिया करते थे. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे कुछ रुपए भी थमा देते थे. नाबालिग ने इस कृत्य में शामिल आरोपियों की पहचान करने की बात भी कही है.

पुलिस इस संबंध में शिकायत मिलते ही हरकत में आ गई और पीड़ित का मेडिकल करवाया जा रहा है. दूसरी तरफ इस मामले में पूछे जाने पर पांवटा साहिब के डीएसपी (DSP Paonta Sahib) बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि नाबालिग के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस संदर्भ में मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस अभी आरोपियों की तलाश में जुटी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:उदयपुर के तिन्दी में वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 2 युवक घायल

ये भी पढ़ें:फॉरेस्ट गार्ड के 386 पदों के लिए करीब एक लाख आवेदन, कठिन नौकरी के लिए लड़कियां भी तैयार

Last Updated : Jul 30, 2021, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details