हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब पहुंचे बिंदल, कोरोना वायरस की रोकथाम की तैयारियों का लिया जायजा

By

Published : Apr 1, 2020, 8:20 PM IST

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अगली रणनीति बनाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल बुधवार को पांवटा साहिब पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बैठक कर वायरस की रोकथाम के लिए की जा रही तैयारियों को जाना.

rajiv bindal paonta sahib visit
rajiv bindal paonta sahib visit

पांवटा साहिबःकोरोना वायरस से निपटने के लिए अगले एक हफ्ते की रणनीति बनाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल बुधवार को पांवटा साहिब में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बैठक कर वायरस की रोकथाम के लिए की जा रही तैयारियों को जाना.

वहीं, कोरोना वायरस को लेकर पांवटा साहिब के एसडीएम कार्यालय में बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर पांवटा विधायक डीएसपी सोमदत्त एसडीएम व खंड विकास अधिकारी मौजूद रहे.

वीडियो.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि आज पूरा देश और प्रदेश कोरोना वायरस की महामारी से लड़ रहा है. ऐसे में लोग लॉकडाउन का पालन कर करें. सेनिटाइजेशन व मास्क का उपयोग करें. बाहरी राज्यों से आए लोग 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन या फिर प्रशासन द्वारा बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का पालन करें.

डॉ. बिंदल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लोगों को हर एक सुविधा पहुंचाने के लिए कई योजना तैयार कर रहे हैं ताकि इस महामारी से हिमाचल को बचाया जा सके. उन्होंने कहा कि सिरमौर के लोगों को कोरोना से बचाने के लिए प्रशासन से मिलकर सभी जानकारियां ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कर्फ्यू में शिमलावासियों को राहत, टैक्स और बिल जमा करवाने में दी गई छूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details