हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिंदल ने कालाअंब में विकास कार्यों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिये ये निर्देश

By

Published : Jul 20, 2020, 9:22 PM IST

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल कालाअंब में चले रहे कई विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों में गुणवत्ता बनाए रखने और सभी कार्यों को समय पर पूरा करने के आदेश दिए.

rajiv bindal inspect development work in kalaamb
बिंदल ने कालाअंब में विकास कार्यों का लिया जायजा

नाहन:पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने सोमवार को कालाअंब क्षेत्र में चले रहे कई विकास कार्यों का जायजा लिया. बिंदल ने मौके पर पहुंचकर कार्यों की गुणवत्ता परखी. संबंधित अधिकारियों और एजेंसी को कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए निर्देश दिए.

राजीव बिंदल ने कालाअंब क्षेत्र के सुकेती में 77.84 लाख रुपये की लागत से तैयार की जा रही ट्यूबवेल पेयजल कार्य का निरीक्षण किया और इस योजना को समय पर पूरा करने के आदेश दिए. बिंदल ने कालाअंब क्षेत्र में चल रहे सीवरेज कार्य का निरीक्षण भी किया. उन्होंने बताया कि जांटावाला में 71.23 लाख रुपये की लागत से ट्यूबवेल पेयजल योजना पर कार्य किया जा रहा है. इस अवसर पर डॉ. बिंदल ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मोगीनंद के पास चल रहे टारिंग और मैटलिंग कार्य की थिकनेस और टेंपरेचर भी जांची.

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र सहित कालाअंब क्षेत्र में जयराम सरकार के कार्यकाल में सड़कों, पुलों, पेयजल योजनाओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाएं कार्यान्वित की जा रही हैं, जिसमें सड़क और पेयजल योजनाएं प्रमुख हैं. इस दौरान विधायक के साथ भाजपा के अन्य नेता और विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:रामपुर में ITBP के 18 जवान कोरोना पॉजिटिव, ज्यूरी में थे क्वारंटाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details