हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल में BJP की बड़ी जीत, ढोल की थाप पर दिल खोलकर नाचे बिंदल

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने चारों लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने जा रही है. इस खुशी का इजहार विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने अलग ही अंदाज में किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की ये जीत देश ही नहीं दुनिया में सबसे बड़ी जीत है.

By

Published : May 23, 2019, 3:50 PM IST

Updated : May 23, 2019, 4:53 PM IST

कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की जीत का जश्न मनाते राजीव बिंदल.

नाहन: लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिल रहे प्रचंड बहुमत के बाद हिमाचल प्रदेश में भी जश्न का माहौल है. हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर चारों सीटों पर कमल खिलने से बीजेपी के नेता फूले नहीं समा रहे हैं. जिला मुख्यालय नाहन में विधानसभा अध्यक्ष एवं नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी समर्थकों के साथ ढोल की थाप पर झूमते हुए नजर आए.

राजीव बिंदल, विधानसभा अध्यक्ष.

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस चुनाव में यह जीत देश ही नहीं दुनिया में सबसे बड़ी जीत है. पूरे देश में उत्तर से दक्षिण तक, पूर्व से पश्चिम तक नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने, राष्ट्रवाद के मुद्दे और चुनाव में राष्ट्र विरोधी, भ्रष्टाचारी ताकतों के खिलाफ वोट दिया है.

ये भी पढ़ें: BJP की जीत पर बोले CM जयराम, हिमाचल में भाजपा ने रचा इतिहास

बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शानदार जीत नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जीत को दर्शाती है. हिमाचल प्रदेश में चारों संसद दो लाख से अधिक वोटों से जीते हैं. जोकि अपने आप में एक इतिहास है. विधानसभा अध्यक्ष ने इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई देते हुए नाहन विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया है.

Last Updated : May 23, 2019, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details