हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 15, 2021, 5:24 PM IST

ETV Bharat / city

सिरमौर में 250 पेटी अवैध शराब जब्त, ट्रक में ऐसे छिपा रखी थी शराब

सिरमौर में ईंटों से भरे ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब की तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर आरोपी को हिरासत में लिया. ट्रक से करीब 250 पेटियां अवैध शराब पुलिस ने जब्त की.

सिरमौर में 250 पेटी अवैध शराब जब्त
सिरमौर में 250 पेटी अवैध शराब जब्त

नाहन:सिरमौर जिले में ईंटों से भरे ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब की तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर आरोपी को हिरासत में लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने नौहराधार के पास सोतानी क्षेत्र में ट्रक नंबर एचपी71-3747 को तलाशी के लिए रोका. ट्रक में ईंटें लदी थी. इसी बीच तलाशी के दौरान ईंटों के साथ पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की.

ट्रक से करीब 250 पेटियां अवैध शराब पुलिस ने जब्त की गई. पुलिस ने 40 वर्षीय ट्रक चालक व मालिक जो कुपवी तहसील मंझोली क्षेत्र का रहने वाला उसको को हिरासत में ले लिया.
एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया कि संबंधित ट्रक में ईंटें ले जाई जा रही थी.अवैध शराब की पेटियों को इन ईंटों के नीचे रखा गया था , ताकि किसी को पता नहीं चल पाए.
शराब की खेप को हरियाणा में बिक्री के रूप में चिह्नित किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details