हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कच्ची शराब की भट्ठी का खुलासा, पुलिस ने 1400 लीटर लाहन किया नष्ट

By

Published : May 3, 2020, 7:51 PM IST

Updated : May 3, 2020, 8:28 PM IST

पुरूवाला ग्राम पंचायत पोका गांव धमोन में बड़ी मात्रा में पुलिस ने कच्ची शराब पकड़ी है. डीएसपी पांवटा साहिब सोमदत्त ने बताया कि विगत दिनों उपमंडल पांवटा के सभी थानों को निर्देश दिए गए थे कि नशा तस्करों पर भी शिकंजा कसा जाए. जिसके चलते पुरूवाला थाना टीम ने धमौण के जंगलों से कच्ची शराब लाहन नष्ट करने में सफलता हासिल की है.

Police destroyed 1400 liters of raw liquor
पुलिस ने 1400 लीटर लाहन किया नष्ट

पांवटा साहिबः कोरोना वायरस के चलते पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है. इस दौरान प्रदेश में नशे के कारोबारियों पर भी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. पुरूवाला ग्राम पंचायत पोका गांव धमोन में बड़ी मात्रा में पुलिस ने कच्ची शराब पकड़ी है.

जानकारी के अनुसार सड़क से लगभग 7 किमी. की दूरी पर जंगल में शराब बनाने का काम चल रहा था. पुलिस टीम ने मामले की सूचना पर जंगल में दबिश देकर कच्ची शराब बरामद की. मौके से 7 ड्रमों में से लगभग 1400 लीटर लाहन और कच्ची भट्ठी को नष्ट किया.

डीएसपी पांवटा साहिब सोमदत्त ने बताया कि विगत दिनों उपमंडल पांवटा के सभी थानों को निर्देश दिए गए थे कि नशा तस्करों पर भी शिकंजा कसा जाए. जिसके चलते पुरूवाला थाना टीम ने धमौण के जंगलों से कच्ची शराब लाहन नष्ट करने में सफलता हासिल की है.

Last Updated : May 3, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details