हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आरोप-प्रत्यारोपों के बीच स्थानीय मुद्दे गायब, सिरमौर की जनता का आरोप- नेता नहीं कर रहे विकास की बात

By

Published : May 13, 2019, 6:33 PM IST

Updated : May 13, 2019, 7:11 PM IST

चुनाव का दिन नजदीक आते ही सिरमौर में स्टार प्रचारकों की रैलियों के साथ ही चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है. लोगों का कहना है कि नाहन फॉउंड्री को लेकर उम्मीदवारों को अपनी बात रखनी चाहिए.

लोकसभा चुनाव प्रचार का दृश्य.

नाहन: हिमाचल प्रदेश में अब अंतिम चरण में लोकसभा चुनाव होना है. लिहाजा लोकसभा चुनावों में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे-चुनावी प्रचार में भी तेजी दिखने को मिल रही है. विशेष रूप से जिला में कांग्रेस व भाजपा के स्टार प्रचारकों की रैलियां होने से अब चुनावी माहौल बनने लगा है. वहीं, आम लोगों का कहना है कि राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, लेकिन विकास की बात और स्थानीय मुद्दे गायब हैं.

वीडियो.

दरअसल, जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन में भी चुनाव नजदीक आते ही गाड़ियों से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. साथ ही बड़े-बड़े बैनर भी शहर के चैराहों पर देखने को मिल रहे हैं. चुनाव प्रचार में आई तेजी से लोग भी प्रभावित नजर आ रहे हैं और उनकी राय है कि राजनीतिक पार्टियों को प्रचार में स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर भी प्रचार होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: आस्था का प्रतीक बिशु मेला का हुआ आगाज, देवलुओं ने किया चोलटू नृत्य

नाहन निवासी रवि कुमार ने कहना है कि इन दिनों गर्मी बहुत है, लेकिन अब चुनाव प्रचार भी तेज होने लगा है. उन्होंने कहा कि नाहन फॉउंड्री को लेकर भी उम्मीदवारों को अपनी बात रखनी चाहिए. शंभूवाला के राम स्वरूप का कहना है कि गर्मी के साथ अब चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है. लेकिन प्रचार में अभी तक स्थानीय मुद्दों व समस्याओं पर गौर नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि स्थानीय व बुनियादी मुद्दों पर चुनाव प्रचार किया जाना चाहिए.

Last Updated : May 13, 2019, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details