हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल को बचाना है: पांवटा साहिब में पुलिस अधीक्षक ने छात्रों को किया नशे के प्रति जागरूक

पुलिस अधीक्षक ने युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए कॉलेजों और विद्यालयों में छात्रों को जागरूक किया. इन दिनों पांवटा साहिब में पुलिस नशा माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए कदम उठा रहा है.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:16 AM IST

Awareness programme against drug addiction in college

पांवटा साहिब: प्रदेश भर में नशे के खिलाफ मुहिम जारी है. वहीं, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में भी पुलिस टीम लगातार नशा माफियाओं को पकड़ने में कदम बढ़ा रहा है. सिरमौर में नशा जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा की मुहिम जारी है.

पुलिस अधीक्षक ने युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए कॉलेजों और विद्यालयों में छात्रों को जागरूक किया. पांवटा साहिब में इन दिनों पुलिस नशा माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए कदम उठा रहा है. नशा माफियाओं की पुलिस ने कमर तोड़ दी है.

वीडियो रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा पांवटा साहिब में डिग्री कॉलेज और डीएवी स्कूल में जाकर छात्रों को नशे से हो रहे नुकसान और इससे कैसा बचा जा सकता है इस संबंध में टिप्स बताए. उनके साथ जागरूकता कार्यक्रम में डीएसपी सोमदत्त भी मौजूद रहे. पुलिस अधीक्षक के सामने कॉलेज छात्रों ने कभी भी नशे का सेवन न करने की शपथ भी ली थी. इसके अलावा कोई भी नशा का सेवन करेगा तो छात्र तुरंत पुलिस को सूचना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details