हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में मिली लापता लड़कियां, जानें क्या है मामला

By

Published : Dec 17, 2021, 6:03 PM IST

पांवटा साहिब के रोनहाट में घर से स्कूल को निकली 9वीं कक्षा की दो छात्राओं को पुलिस ने तलाश (Missing girls found in Paonta)कर लिया. उनसे पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारी उन्हें उनके परिजनों को सौपेंगे. डीएसपी वीर बहादुर सिंह (Paonta DSP Veer Bahadur Singh)ने बताया कि 4 दिन पहले दिन पहले शिलाई थाना के अंतर्गत रोनहाट चौकी (Missing registered in Ronhat post)में एक व्यक्ति ने अपनी बेटियों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

Missing girls found in Paonta
पांवटा में मिली लापता लड़कियां

पांवटा साहिब : रोनहाट में घर से स्कूल को निकली 9वीं कक्षा की दो छात्राओं को पुलिस ने तलाश (Missing girls found in Paonta)कर लिया. उनसे पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारी उन्हें उनके परिजनों को सौपेंगे. डीएसपी वीर बहादुर सिंह (Paonta DSP Veer Bahadur Singh)ने बताया कि 4 दिन पहले दिन पहले शिलाई थाना के अंतर्गत रोनहाट चौकी (Missing registered in Ronhat post)में एक व्यक्ति ने अपनी बेटियों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

उत्तराखंड, हरियाणा सहित आसपास के इलाकों में दोनों की तलाश की जा रही थी. शुक्रवार को दोनों को पुलिस ने तलाश कर लिया. पूछताछ के बाद उन्हें वापस परिजनों के हवाले किया जाएगा.जानकारी के मुताबिक मामला गुमशुदगी का दर्ज होने के बाद पांवटा पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया था. आज पुलिस को सफलता मिल गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details